Connect with us

वाराणसी

बीएचयू में महिला रेजिडेंट से छेड़छाड़, डॉक्टरों में आक्रोश

Published

on

वाराणसी। आईएमएस बीएचयू की एक महिला रेजिडेंट के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। घटना शनिवार शाम की है, जब महिला रेजिडेंट वार्ड में ड्यूटी कर रही थी। घटना को लेकर रेजिडेंट में नाराजगी है और उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, राज्यपाल, आईएमएस निदेशक के साथ ही कुलपति समेत अन्य अधिकारियों से की है।

वहां पर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था –


शिकायत में कहा कि छात्र ने अपने को परिजन बताते हुए रेजिडेंट के साथ दुर्व्यवहार किया और छेड़खानी भी की। यह घटना जिस समय हुई, उस समय वहां कोई सुरक्षा गार्ड भी नहीं मौजूद था। इस मामले में सीएमओ कार्यालय से बात करने के साथ ही घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो उसमें एक युवक अंदर आता हुआ दिख रहा है।

इस घटना के बाद से रेजिडेंट काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि इस घटना के बाद संस्थान प्रमुख की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं कराया गया। जब यह घटना हुई उस समय वहां पर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। आखिर इसके लिए जिम्मेदार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामले में सीएमओ कार्यालय से बात करने के साथ ही घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो उसमें एक युवक अंदर आता हुआ दिखाई दे रहा है।

Advertisement

बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर प्रो. एसपी सिंह ने बताया कि, महिला रेजिडेंट के साथ छेड़खानी, दुर्व्यवहार की शिकायत की जानकारी मिली है। मामले में आईएमएस के डिप्टी चीफ प्रॉक्टर को पूरी घटना की जांच करने, जिम्मेदारों से कराने को कहा गया है। सीसी कैमरे से निगरानी बढ़ाने के साथ ही सुरक्षाकर्मियों को भी पहले से अधिक मुस्तैद रहने को कहा गया है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page