Connect with us

अपराध

पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने पाक्सो एक्ट में दर्ज किया मुकदमा

Published

on

वाराणसी । शिवपुर थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में लोगो के घर में बर्तन धो कर जीवन यापन करने वाली महिला के पांच वर्षीय बच्ची के दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला संज्ञान में आने के बाद महिला ने शिवपुर थाना में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी

शिवपुर थाना क्षेत्र स्थित एक आपर्टमेंट में लोगो के घर में बर्तन धो कर जीवन – यापन करने का काम करती है. महिला जब काम पर चली गई गनेशपुर पोखरे के समीप हरिजन बस्ती का रहने वाला युवक अनिल हरिजन पुत्र सूरत एकाएक मौका देख सुनीता के घर मे घुस गया. पांच साल की नौनिहाल मासूम बच्ची जो घर में अकेले घर में पाकर घर में घुसकर अश्लील हरकत करने लगा. जबरी दुष्कर्म करना चाह ही रहा था कि एकाएक मां अपने दरवाजे की खोलने के लिए खटखटाने लगी तो काफी देर तक दरवाजा नही खुला और अंदर ने मासूम बिटिया की रोने की आवाज सुनाई देने लगी तो आसपास की महिलाएं भी आ गयी ठीक उसी समय मौका देख जब युवक भागने लगा तो महिलाओं ने पकड़ना चाहा लेकिन सभी लोगो को धक्का देते हुए युवक भाग निकला.

जब पीड़ित मासूम बिटिया की माँ अंदर गयी तो मासूम बेटी ने सब रो-रोकर अपनी माँ से पूरी बात बताने लगी जिसके बाद पीड़िता ने शिवपुर पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद भी शिवपुर पुलिस मौके पर नही गयी तो पीड़िता अपनी मासूम बेटी के साथ थाने पहुँची और आप बीती बात बताई.

सूचना मिलते ही महिला हेल्प डेस्क की प्रभारी ने मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक शिवपुर को दी. मामले की जांच पड़ताल में मामला सही पाए जाने पर हल्का प्रभारी मौके पर पुलिस बल के साथ मौका मुवायना किया. वही पीड़ित बच्ची को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए मेडिकल परीक्षण हेतु हॉस्पिटल भेजा दी. जब मामले की जानकारी कमिश्नर पुलिस वाराणसी को हुई तो डीसीपी वरुणा जोन को मामले की जांच सौंपी जिसके एसीपी कैंट मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली. शिवपुर पुलिस दबाव देकर पीड़िता की तहरीर पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार लिया है.

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page