Connect with us

पूर्वांचल

ट्रेन से कट कर महिला समेत दो की मौत, परिजनों में कोहराम

Published

on

जौनपुर। जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर रविवार रात ट्रेन की चपेट में आने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के पश्चात मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल प्रखंड पर सोमवार को सुबह साढ़े छः बजे वाराणसी से लखनऊ जा रही इंटरसिटी ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने के बाद महिला की पहचान कलावती देवी (60) पत्नी शीतला प्रसाद यादव निवासी गोधुआ के रूप में हुई । थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने बताया कि सुबह इंटरसिटी ट्रेन से कटकर महिला की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

तो वहीं शाहगंज क्षेत्र के मजडीहां रेलवे फाटक के पास रात में गेट संख्या 59 एसपी के पास रेलवे पटरी पार कर करते समय मोलनापुर गांव निवासी इजहार (73) की किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक मनोज ठाकुर ने बताया की आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page